राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड में सरकार ने किया 7 और सदस्यों को नामित


आधिकारिक आदेश के अनुसार, सरकार ने भारतीय व्यापार उद्योग मंडल से सतीश एच चव्हाण सहित सात और सदस्यों को राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण बोर्ड में नामित किया है, जो अनुपालन बोझ को कम करने और व्यापारियों के लिए धन की उपलब्धता में सुधार को लेकर केंद्र को सलाह देता है। उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (डीपीआईआईटी) ने 2019 में बोर्ड की स्थापना की। इस साल जून में सरकार ने अध्यक्ष और अन्य सदस्यों को नामित किया। इसने भारतीय व्यापार और उद्योग महासंघ से संजय बंसल को भी नामित किया है; और जैन अंतर्राष्ट्रीय व्यापार संगठन से भावेन कामदार।


TAGS : # भारतीय_व्यापार_उद्योग_मंडल , # सतीश_एच_चव्हाण , # राष्ट्रीय_व्यापारी_कल्याण_बोर्ड , # डीपीआईआईटी , # संजय_बंसल , # भावेन_कामदार , #

मुख्या संपादक

श्री अनिल शर्मा

हम एक समाचार आधारित वेबसाइट है जो दुनिया भर से गुणवत्ता समाचार पेश करती है। बिना किसी पूर्वाग्रह के हमारी खबरें और विचार हमारे व्यावसायिकता और विश्वसनीयता के लिए बोलते हैं। गुणवत्ता समाचार के प्रति हमारा अडिग दृष्टिकोण, हमें वेब दुनिया के सबसे गुलजार स्थलों में से एक बनाता है। राजनीति से लेकर खेल और व्यवसाय से मनोरंजन तक की अलग-अलग खबरों के लिए हर दिन हम तक पहुंचें। हमारा टैलेंट पूल हाथ में हर काम में उत्कृष्टता चाहता है और यह हमारी खबर में परिलक्षित होता है। हमारी वेबसाइट पर छवि गैलरी ने दुनिया भर में विभिन्न समाचारों और नवीनतम घटनाओं के लिए एक संवीक्षित रवैया सामने रखा। सरल शब्दों में, हम हर दिन ग्लोबल न्यूज नेटवर्क में जो हासिल करने की कोशिश करते हैं उसके माध्यम से समर्पण और भाग्य को परिभाषित करते हैं।

Quick Jump

समाचार पत्रिका