चीन की सीमा पर पहुंचे मोदी को देखकर सैनिकों का हौंसला पहाड़ की ऊंचाइयों पर


विभोर गौड़। गलवान घाटी में भारतीयजवानों से चीनी सैनिकों की मुठभेड़ के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव सारी हदेंपार करता दिखाई दे रहा है। मगर शुक्रवार की सुबह अचानक इस हमले के घायल सैनिकों सेमिलने के लिए पहुंच कर पीएम मोदी ने सब को चौंका कर रख दिया। पीएम से मिलने के बादभारतीय सैनिकों का हौंसला उनकी नारेबाजी में भी गूंजने लगा। वहीं मोदी ने दिनकर कीकविताओं से लेकर अपने जोशीले अंदाज से सैनिकों को चीनियों की आंखों में आंखेंडालकर देखने का हौंसला दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गलवान झड़पके 18दिन बाद शुक्रवार को अचानक लेह पहुंचे। यहां उन्होंने जवानों से मुलाकात की औरउनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने अफसरों से सीमा की स्थिति का जायजा लिया। वेमिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती जख्मी सैनिकों से भी मिले। मोदी ने लद्दाख स्थित नीमूबेस पर थलसेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों सेमुलाकात की। उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ एमएमनरवणे भी थे। मुलाकात के बाद जवानों ने 'भारतमाता की जय' और 'वंदेमातरम' केनारे लगाए।


TAGS : # modi , # pm modi , # narendra modi , # Prime Minister , # Leh , # Laddakh , # Galwan , # Galwan velly , # indian army , # भारतीय सेना , # पीएम मोदी , # चीनी सेना , # गलवान वैली

मुख्या संपादक

श्री अनिल शर्मा

हम एक समाचार आधारित वेबसाइट है जो दुनिया भर से गुणवत्ता समाचार पेश करती है। बिना किसी पूर्वाग्रह के हमारी खबरें और विचार हमारे व्यावसायिकता और विश्वसनीयता के लिए बोलते हैं। गुणवत्ता समाचार के प्रति हमारा अडिग दृष्टिकोण, हमें वेब दुनिया के सबसे गुलजार स्थलों में से एक बनाता है। राजनीति से लेकर खेल और व्यवसाय से मनोरंजन तक की अलग-अलग खबरों के लिए हर दिन हम तक पहुंचें। हमारा टैलेंट पूल हाथ में हर काम में उत्कृष्टता चाहता है और यह हमारी खबर में परिलक्षित होता है। हमारी वेबसाइट पर छवि गैलरी ने दुनिया भर में विभिन्न समाचारों और नवीनतम घटनाओं के लिए एक संवीक्षित रवैया सामने रखा। सरल शब्दों में, हम हर दिन ग्लोबल न्यूज नेटवर्क में जो हासिल करने की कोशिश करते हैं उसके माध्यम से समर्पण और भाग्य को परिभाषित करते हैं।

Quick Jump

समाचार पत्रिका