0 Indiaah Indiaah

Alternative content

Get Adobe Flash player

Last Sunday chhattisgarh
पुरुष के शव पर महिला का सिर, अंग दान केंद्र की खौफनाक तस्वीर   |   कांवड़ यात्रा कि वजह से गाजियाबाद और मेरठ के स्कूल-कॉलेज 30 जुलाई तक रहेंगे बंद   |   सात जिलों में पानी का स्तर बढ़ने से मरने वालो कि संख्या बरती ही जा रही है   |   Vodafone ने 1,,699 का प्रीपेड प्लान बदल दिया है, जिसपर रोज 1।5GB डेटा मिलेगा   |   9 बैंकों के क्रेडिट कार्ड के जाल में फंसने पर परिवार ने कि आत्महत्या   |   सरकारी योजना जैसे नाम की वेबसाइट बनाकर लोगो को ठगा, 12वीं फेल युवक की करतूत   |   21 दिन में छह गोल्ड जीतने वाली भारतीय एथलीट ने रचा इतिहास, आइये जानते है उन्होंने कैसे किया ये चमत्कार   |   युवती के पेट से बरामद 1।5 किलो सोना और 90 सिक्के, डॉक्टर भी हैरान   |   भारत का पहला गार्बेज कैफ़े, प्लास्टिक के बदले मिलेगा खाना   |   घर में 11 लाख के नकली नोट कि छपाई कर महंगी गाड़ी खरीदने पहुंची महिला।।।शोरूम में कैश दिखाते ही पकड़ी गयी   |  
अपराध समाचार
गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस,
GNN Bureau|
गोली की आवाज सुनते ही दोनों पुलिसकर्मी अपनी पेट्रोलिंग बाइक से उस तरफ भागे जिस तरफ से आवाज सुनाई दी थी, वहां पर उन्होंने देखा कि एक शख्स किसी पर गोली चला रहा था, जबकि एक बाइक पर बैठा था और वहीं 2 कार की डिग्गी खोलकर बैग निकाल रहे थे.

दिल्ली पुलिस ने कत्ल और लूटपाट की सनसनीखेज वारदात में एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके फरार दो साथियों को चंद घंटों बाद दबोच लिया. वारदात दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके की है. पुलिस के मुताबिक 15 अप्रैल की रात दिल्ली पुलिस के दो जवान रात के वक्त पेट्रोलिंग पर थे. तभी उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी.

गोली की आवाज सुनते ही दोनों पुलिसकर्मी अपनी पेट्रोलिंग बाइक से उस तरफ भागे जिस तरफ से आवाज सुनाई दी थी, वहां पर उन्होंने देखा कि एक शख्स किसी पर गोली चला रहा था, जबकि एक बाइक पर बैठा था और वहीं 2 कार की डिग्गी खोलकर बैग निकाल रहे थे.

दोनों पुलिसकर्मी तुरंत मौके की तरफ गए, वहां उन्होंने देखा कि दो लोग खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे, पुलिस को मौके पर देख कर चारों बदमाश वहां से भागने लगे. लेकिन पुलिस वालों ने दौड़ाकर एक बदमाश को उसकी बाइक समेत दबोच लिया. पकड़ में आए बदमाश की पहचान सलीम के रूप में हुई है.

पुलिस ने उसी कार से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने आनंद अग्रवाल को मृत बता दिया, जबकि उनके ड्राइवर सुरजीत की हालत गंभीर बनी है. पुलिस की गिरफ्त में आए सलीम ने उन्हें बताया कि कत्ल की इस वारदात अजय और दीपक नाम के बदमाश शामिल थे. नाम पता लग जाने के बाद पुलिस ने मंगलवार की सुबह ही दोनों को पकड़ लिया.

पकड़ में आने के बाद बदमाशों ने बताया कि आनंद अग्रवाल का लोहा मंडी में बड़ा कारोबार था. उन्हें जानकारी मिली थी कि आनंद नकद रकम लेकर हर रोज घर जाते हैं, जिसके बाद उन सबने आनंद को लूटने की साजिश रची थी और सोमवार की रात उन सबने कीर्ति नगर के रेलवे अंडर पास के उनकी कार को रोक लिया और पहले सुरजीत को गोली मारी फिर आनंद को दो गोली मार दी, तभी गोली की आवाज सुनकर पुलिस वाले वहां पहुंच गए और सतीम मौके से पकड़ा गया.

शाहबाद में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भुना

दूसरी ओर, दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके के खेड़ा गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग हत्या कर दी. युवक रविंद्र राणा के शरीर पर कई गोली लगने से उसकी मौत हो गई. कार में सवार 4 से 5 बदमाशों ने बुलेट सवार युवक पर अचानक हमला कर दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. शुरुआती जांच के बाद पुलिस इसे आपसी रंजिस या गैंग के चलते वारदात को अंजाम देने की आशंका मान रही है.


back
next
दिनांक : 17 April 2019 11:51:50 द्वारा : GNN Bureau पसंद करे :
शेयर करे :
TAGS : # पुलिस , # गोली
एक नजर यहाँ भी
SamacharPatr