0 Indiaah Indiaah

Alternative content

Get Adobe Flash player

Last Sunday chhattisgarh
राफेल विवाद के बीच हुआ भारत और फ्रांस के बीच बड़ा नौसेना सैन्य अभ्यास 1 मई से   |   कांग्रेस से नहीं होगा गठबंधन, दिल्ली-हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी   |   केजरीवाल के साथ जो होगा,उस में बीजेपी जिमेदार नहीं होगी   |   इंडोनेशिया हो रहे चुनाव में विडोडो फिर दूसरी बार राष्ट्रपति बनने के लिए तैयार हुए   |   दूसरे फेज की वोटिंग: सबसे अधिक फायदा या नुकसान माया का, 'मुस्लिम-दलित' गठजोड़ का भी टेस्ट   |   हाल ही में वरुण और आलिया की मूवी आयी कलंक में की गयी एक्टिंग के बारे में कही ये बात   |   यूपीः प्रतापगढ़ के जिला में प्रधान संघ के अध्यक्ष को गोली मारकर हत्या   |   संरक्षणवाद को विरोध में राजन!, बोले-जॉब बचाने में नहीं मिलेगी मदद   |   वायनाड के मंदिर में राहुल गांधी, और पुलवामा के शहीदों के लिए की पूजा   |   कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल   |  
यात्रा समाचार
फ्लाइट में शराब नहीं देने पर एयर इंडिया क्रू मेंबर पर थूका था, आयरिश वकील को 6 महीने की कैद होगी
GNN Bureau|
फ्लाइट में उड़ान के दौरान महिला को नशे में पाए जाने के लिए 6 महीने की सजा और क्रू मेंबर के साथ धक्का-मुक्की करने के लिए दो महीने की सजा सुनाई है. महिला ने क्रू मेंबर द्वारा शराब ना दिए जाने पर उसके मुंह पर थूका भी था.

पिछले साल एयर इंडिया क्रू के साथ दुर्व्यवहार करने वाली आयरिश महिला को ब्रिटेन की एक अदालत ने 6 महीने की जेल की सजा सुनाई. इसमें महिला का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें शराब देने से मना करने पर उसने क्रू से बदतमीजी की और क्रू मेंबर पर थूक दिया था. उसने गालियां भी दी थीं. यह विमान मुंबई से लंदन जा रहा था.

आरोपी महिला का नाम सिमोन बर्न्स है और वह 50 साल की है. फ्लाइट में उड़ान के दौरान महिला को नशे में पाए जाने के लिए कोर्ट ने 6 महीने की सजा और क्रू मेंबर के साथ धक्का-मुक्की करने के लिए 2 महीने की सजा सुनाई है. आरोपी महिला ने क्रू को अपशब्द बोलते हुए कहा था कि वह अंतरराष्ट्रीय वकील है. महिला मुंबई से लंदन की यात्रा कर रही थी.

सजा सुनाते वक्त जज ने कहा कि महिला का नशे में होना और ऐसा व्यवहार खतरनाक है. महिला ने क्रू मेंबर द्वारा शराब ना दिए जाने पर थूका भी था. जिसे जज ने बेहद अपमानजनक बताया. महिला को जेल की सजा के साथ ही जज ने कहा है कि उसने जिसके साथ गलत व्यवहार किया है, उसे 300 पाउंड का मुआवजा भी देना होगा.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा गया कि, लंबी यात्रा के दौरान महिला वाइन की तीन बोतल पी चुकी थी. लेकिन इसके बावजूद वो चौथी बोतल की मांग कर रही थी. इस पर एयर इंडिया के एक क्रू मेंबर का कहना है कि जैसा व्यवहार उस आयरिश महिला ने किया वैसा उन्होंने अपने 34 साल के करियर के दौरान कभी भी नहीं देखा है.

घटना के बाद ही महिला के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी. महिला को लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान उसे हिरासत में ले लिया गया था. यह घटना 10 नवंबर को सुबह 9:31 पर मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुई फ्लाइट AI-131 की है. ये विमान दोपहर एक बजे के करीब लंदन में उतरा.

एयर इंडिया के मुताबिक महिला आयरलैंड की है. इस मामले में एयर इंडिया की ओर से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. यही नहीं एयरलाइन ने महिला यात्री की पहचान उजागर करने से भी इनकार कर दिया है.

back
next
दिनांक : 06 April 2019 01:44:23 द्वारा : GNN Bureau पसंद करे :
शेयर करे :
TAGS : # एयर इंडिया , # फ्लाइट , # क्रू मेंबर , # आयरिश वकील
एक नजर यहाँ भी
SamacharPatr